ask to sai baba experience 210

ask to sai baba :

 

ask to sai baba , you can ask question to sai baba for help here.

साईं – मेरे गुरु, मेरे भगवान, मेरा उद्धारकर्ता, मेरी मार्गदर्शिका, मेरे मित्र और मेरे माता-पिता से भी ज्यादा
भारत से साईं बहन मोनिका जी कहते हैं: इस खूबसूरत साइट के लिए हेटल जी धन्यवाद, जो हम में से कई लोगों की भक्ति को बढ़ाता है। कृपया मेरी ईमेल आईडी साझा न करें। इस योग्य नौकरी को पूरा करने के लिए आप निश्चित रूप से एक धन्य आत्मा हैं। मेरा अंग्रेजी ख़राब है। कृपया आवश्यक परिवर्तन करें।

कई अनुभव हुए हैं, लेकिन मैं एक साझा करना चाहता हूं। शायद मैं बाद में बाकी साझा करूंगा। कुछ साल पहले बाबा मेरे जीवन में आए थे। क्षमा करें बाबा, मैंने आपको भगवान के रूप में संदेह किया, जब मैंने देखा कि आपकी तस्वीर अन्य देवताओं के बीच रखी गई है। आज मेरा मानना ​​है कि आप मेरे लिए दुनिया में कुछ भी ज्यादा हैं।

एक बार मेरी बेटी, 2 साल की उम्र में, अस्वस्थ थी। मैं सुबह डॉक्टर के पास गया और उसने उसे एलर्जी के लिए कुछ दवाएं दीं। घर वापस रास्ते पर, मैंने उसे लंगड़ा देखा। वह नए जूते पहन रही थी। तो मैंने सोचा कि यह नए जूते की असुविधा के कारण हो सकता है। शाम तक, वह दोनों पैरों पर खड़े होने और दीवार के समर्थन का उपयोग करने में सक्षम नहीं थी जैसे कि उसके पैरों में कोई ताकत नहीं थी। मुझे उसे अपनी गोद में बाथरूम में ले जाना पड़ा। मुझे दुखी महसूस हुआ और बाबा से उसके लिए प्रार्थना की और उसे अच्छी तरह से बनाने के लिए नौ गुरूवर व्रत करने का वादा किया। मेरा पति शाम को वापस आया और हमने डॉक्टर के साथ आपातकालीन नियुक्ति ली और उसे डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर समस्या का निदान करने की कोशिश कर रहा था, चाहे वह पोलियो, पक्षाघात या कुछ और था। डॉक्टर ने हमें कुछ परीक्षण करने के लिए कहा। मैं रो रहा था और सोच रहा था कि उसके बाकी जीवन के लिए उसकी देखभाल कौन करेगा।

अगले दिन उसने बिना किसी दवा के सामान्य रूप से चलना शुरू कर दिया। यह सिर्फ हमारे लिए एक चमत्कार नहीं था, बल्कि डॉक्टर के लिए भी, जिसने उसे सामान्य खोजने के लिए उसे फिर से जांच लिया। मेरी साईं ने बीमारी को दूर कर लिया जैसे कि यह कभी अस्तित्व में नहीं था। मेरी बेटी अब 4 साल है और तब से चलने में किसी भी समस्या का सामना नहीं किया। उन्हें हाल ही में दौड़ में पदक भी मिला।

बाबा, मैं इस अनुभव को लिखकर आप के प्रति मेरा आभार व्यक्त कर रहा हूं। यह पदक वास्तव में आप से संबंधित है। हमेशा मेरे साथ, मेरे परिवार और अन्य सभी जो अविभाजित भक्ति के साथ आपकी सेवा करते हैं। आज भगवान के साथ आपका नाम जोड़ने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। ओम साई राम। तुम मेरे दिल से बाबा से प्यार करो। समस्याएं मेरे जीवन में आ रही हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि बाबा उनमें से प्रत्येक का ख्याल रखेंगे, क्योंकि वह अब तक उनका ख्याल रख रहा है। आज गुरुवार और मेरे साईं व्रत भी हैं। मेरे अनुभव को साझा करने के लिए एक बेहतर दिन नहीं हो सकता है।
साईं राम – कृपया मेरी मदद करें
भारत के साईं भाई सिद्धार्थ जी कहते हैं: मैं सिद्धार्थ मोहंती हूं। यदि संभव हो, तो कृपया मुझे साईं राम की मदद करें। सबसे पहले मैं कबूल करना चाहता हूं कि मैं कभी भी किसी भी भगवान का भक्त नहीं था। तो संभावना है कि साईं राम मेरी मदद करेंगे, बहुत कम है। लेकिन फिर भी मैं उससे प्रार्थना करता हूं कि कृपया मेरी मदद करें।

मैं और एक लड़की (मैं नाम का खुलासा नहीं कर सकता) बचपन से अच्छे दोस्त थे। स्कूल के बाद, हम संपर्क से बाहर थे। इस समय, उसकी मां 2007 में निधन हो गई। उसके पिता पहले से ही पारित हो चुके थे, जब वह 2 साल की थीं। फिर एक दिन, मैं उसके साथ प्यार में गिर गया। लेकिन जब से उसकी मां, गुजरने से पहले, उसने अपनी शादी तय कर दी है, फिर भी उसने मुझे पसंद किया। लेकिन वह मुझसे शादी करने में संकोच कर रही थी। लेकिन मैं वैसे भी उससे प्यार करता था। फिर अचानक 27 जून 2011 को, उसने मुझे बताया कि वह मुझसे शादी करना चाहती है। सुनने के बाद, मैं बहुत खुश था। हमारा रिश्ता कुछ भी खिलता है। हम पति और पत्नी की तरह थे। फिर अचानक 12 फरवरी, 2012 को, उसने अपनी मां का एक सपना देखा जो हमारे रिश्ते को मना कर रहा था। उसके बाद वह अचानक हमारे रिश्ते की ओर चुप हो गई (आज 3 मई 2012 है)। मैं वास्तव में उसे अपने परिवार की तरह प्यार करता हूँ। मैंने हर चीज की कोशिश की है, लेकिन वह हमारी शादी में अपनी रूचि खोने लगती है। मेरी आखिरी उम्मीद साईं बाबा है। मुझे पता है कि साईं राम की ओर मेरे कष्टों के कारण, मैं कोई मदद पाने के लिए कम से कम अनुकूल उम्मीदवार हूं। लेकिन फिर भी उम्मीद है कि मेरे साईं राम इस स्थिति से मेरी मदद करेंगे। साईं राम उनके आशीर्वाद शावर करेंगे और एक चमत्कार होगा। मैं और मेरी पत्नी एक साथ फिर से रहूंगा। कृपया साईं राम, इस स्थिति में मेरी मदद करें। शादी करने का एकमात्र तरीका अनुष्ठान कर रहा है? क्या हम दिल में पति और पत्नी नहीं बन सकते? कृपया साईं राम, आप मेरी आखिरी उम्मीद है। मैं वास्तव में उस लड़की से प्यार करता हूं और उसके बिना नहीं रह सकता। मुझे पता है कि मेरी इच्छाएं थोड़ा सांसारिक हैं, लेकिन कृपया मेरी मदद करें।
उड़ान वापसी
संयुक्त राज्य अमेरिका से साईं बहन रजनी जी कहते हैं: मेरी बेटी और उसके पति और बच्चे एलए से न्यूयॉर्क यात्रा कर गए थे। मेरे पति ने उन्हें हवाई अड्डे पर गिरा दिया और शाम को अगले हफ्ते उन्हें चुनना था। जिस दिन उन्हें उठाया जाना था, एलए में तेज हवाएं थीं और संदेह था कि विमान उतरने में सक्षम होगा। मेरी बेटी के छोटे बच्चे हैं। तो मैं चिंतित था कि उनके साथ क्या होगा। हम कंप्यूटर पर उड़ान देख रहे थे। यह 9.00 बजे तक पहुंचने का अनुमान था और उन्होंने देरी दिखाना शुरू कर दिया और फिर कहा कि विमान एरिजोना में बदल दिया गया है। मैंने बाबा से इतनी मेहनत की प्रार्थना की कि कृपया विमान को समय पर रहने दें क्योंकि देर हो जाएगी और कौन जाएगा और बच्चों को उठाएगा। चमत्कार हुआ और विमान को फिर से लाया गया और यह शेड्यूल की तुलना में 5 मिनट पहले उतरा।

बाद में सभी उड़ानें और भारी विनाश हुआ। यह साईं चमत्कार है। मैंने और क्या विमान कभी नहीं बदला और वापस आ गया है। बाबा, इस तरह हमारे आशीर्वाद पर हमारा आशीर्वाद रखें।

sai answers

sai baba ask help

gst full form in english

top hindi sad songs list

 

You may also like:

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY